ट्रक हादसा | एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दूसरे ट्रक के क्लीजर को कुचला, मौके पर ही मौत

इस हादसे के बाद ट्रक सहित भाग निकला आरोपी ड्राइवर
गढ़ीमलहरा थाना के छतरपुर से महोबा रोड पर बारी और निवारी के बीच रोड किनारे अपना ट्रक खड़ा कर उतर कर उसे सुधार रहे क्लीजर को एक अंजान ट्रक ने कुचल दिया। जिससे उसकी घटना स्थल के मौके पर ही मौत हो गई।

थाना पुलिस ने अज्ञात ट्रक ड्राइवर पर केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
गढ़ीमलहरा थाना प्रभारी रवि उपाध्याय ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 5:30 बजे एक ट्रक में कुछ खराबी आ जाने पर उसे ड्राइवर ने रोड किनारे खड़ा किया।
ड्राइवर ट्रक को सुधारने लगा, क्लीजर मोहम्मद विशार पिता मोहम्मद शब्बीर उम्र 35 वर्ष निवासी पुरतेजी थाना जामो जिला अमेटी यूपी यहीं पास में खड़ा हुआ था।
इस बीच छतरपुर की ओर से तेज रफ्तार में एक ट्रक आया और क्लीजर मोहम्मद विशार को कुचलता हुआ निकल गया। ट्रक का पहिया ऊपर से निकल जाने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


क्लीजर को कुचलने के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर रुकने के बजाय तेजी से महोबा की ओर निकल गया। घटना के बाद मृतक क्लीजर मोहममद विशार के ड्राइवर ने आरोपी ट्रक का काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका।


सूचना मिलते ही गढ़ीमलहरा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पड़ताल शुरू की और लास को PM के लिए भेजा।

मृतक परिजनों के आ जाने पर आगे की कार्रवाई शुरू की। थाना प्रभारी रवि उपाध्याय ने बताया कि छतरपुर-महोबा रोड पर तेज रफ्तार से वाहन चलाने के कारण आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।

इन दुर्घटनाओं को रोकने के लिए हमने एक पहल शुरू की है, इसके तहत हम रोज महोबा रोड पर जागरूकता अभियान चलाएंगे।
जिसके तहत छोटे बड़े वाहन चालकों को धीमी गति से वाहन चलाने के लिए सुझाव देंगे। तेज गति से यातायात नियम के खिलाफ निकलने वाले वाहनों के चालान काटेंगे।

Leave a Comment