लवकुश नगर क्षेत्र में घटना | ट्रैक्टर के पलटने से दादा-पोती की मौत, एक बच्ची गंभीर

लवकुश नगर क्षेत्र में घटना

लवकुशनगर थाना की अक्टौहां पुलिस चौकी के ग्राम सदाफल के पास सोमवार दोपहर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गया। 

ट्रैक्टर में दबने से दादा और पोती की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे इलाज के लिए छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

मास्क की कार्रवाई | छतरपुर में मास्क नहीं लगाने वाले 43 दुकानदारों पर जुर्माना

सोमवार दोपहर करीब 1:30 AM ग्राम अकठौहाँ निवासी घमंडी अहिरवार पिता भगवत अहिरवार जिसकी उम्र 55 वर्ष थी ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर अपने खेत पर भूसा लेने जा रहा था। उसके साथ उसकी 2 पोतियां(नातिन) किरण अहिरवार 14 वर्ष व ज्योति अहिरवार 10 वर्ष  भी ट्रैक्टर पर सवार थी । 

ट्रैक्टर जैसे ही सदाफल गांव के पास पहुंचा तो एक मोड़ पर घमंडी अहिरवार ने पावर ब्रेक लगाया। जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और लड़खड़ाते हुए सड़क किनारे खाई में गिर कर पलट गया। 

चूंकि तीनों ट्रैक्टर पर ही सवार थे, इसलिए तीनों ही उसके नीचे दब गए। सूचना मिलते ही सदाफल के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, अकठौहाँ चौकी प्रभारी आकांक्षा शर्मा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंची। 

उन्होंने जल्द से जल्द एक जेसीबी बुलाकर ट्रैक्टर को सीधा कर तीनों को बाहर निकाला। लेकिन घमंडी अहिरवार और उसकी 10 वर्षीय पोती ज्योति अहिरवार की मौत हो चुकी थी। जबकि 14 वर्षीय किरण घायल थी।

उसे देर किए बिना इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लवकुशनगर भेजा, जहां प्राथमिक उपचार के बाद छतरपुर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं मृतक घमंडी और ज्योति के शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद PM के लिए लवकुशनगर भेजा।

मृतक घमंडी पर दर्ज हुआ मामला

अकठौहाँ चौकी प्रभारी आकांक्षा शर्मा ने बताया कि दोनों शवों को PM कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। हमने मृतक घमंडी अहिरवार पर धारा 304A का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। मामले की बारीकी से जांच कर रहे हैं।

Leave a Comment