लवकुशनगर में पुलिस की सख्ती | पुलिस कर्मियों ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों पर दिखाई सख्ती, काटे चालान

पुलिस अधिकारियों ने सड़क पर उतर कर लोगों को किया जागरूक।
कोरोना की चेन तोड़ने के लिए कलेक्टर ने 22 अप्रैल सुबह तक के लिए कोरोना lockdown लगाया है। लोगों से घरों में रहने की अपील की गई है।

ट्रक और बाइक की टक्कर | चित्रकूट से लौट रहे बाइक सवार को ट्रक ने कुचला, पति की मौत, पत्नी गंभीर

इसके बावजूद लोग बेवजह घरों से बाहर निकलते हैं। शुक्रवार को पुलिस प्रशासन सड़कों पर उतरा और कोरोना lockdown का कड़ाई से पालन कराया।

शुक्रवार सुबह SDM पीयूष भट्ट, तहसीलदार अशोक अवस्थी, थाना प्रभारी नंद किशोर सोलंकी, नगर परिषद के दिनेश जड़िया, जुगल राय, सद्दाम खाॅंन शीतेंद्र शर्मा, सत्येंद्र त्रिपाठी, रमेश तिवारी, एवं पुलिस कर्मी सड़कों पर उतरे।
Lavkushnagar प्रशासन टीम ने पुराने बस स्टैंड, नए बस स्टैंड, गुढ़ा तिगैला, छतरपुर रोड, महोबा रोड में पैदल चल कर खुली दुकानों को बंद कराया।

नियमों का उल्लंघन करने वाले चंदला रोड पर ट्रक से कोयला उतरने पर पुलिस ने 5 हजार का जुर्माना और नगर परिषद ने 1000 का जुर्माना वसूल किया।

इसी तरह बस को गलत जगह खड़े करने पर 1000 रुपया जुर्माना, मास्क न लगाने वालों का 100-100 रुपए जुर्माना वसूल किया। अधिकारियों ने दो पहिया, चार पहिया वाहनों को रोककर पूछताछ की सही जवाब न मिलने पर सख्ती दिखाई ।

अधिकारियों ने आम लोगों एवं दुकानदारों से अपील की है कि कोरोना से बचने के लिए शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करें।

घरों के बाहर न निकलें, मुंह में मास्क लगाएं, सैनिटाइज का उपयोग करें, दो गज की दूरी का पालन करें । लाउड स्पीकर से अनाउंसमेंट कर दुकानदारों एवं आम लोगो से नियमों का पालन करने की अपील की गई, पालन न करने पर सख्त कार्रवाई करने की हिदायत भी दी गई ।

Leave a Comment